Friday, May 17th, 2024

चूरू में दो युवकों का SDM ऑफिस के सामने से अपहरण करने पर तीन गिरफ्तार

चूरू.

चूरू जिले के तारानगर में पांच लाख रुपये की फिरौती के लिए तीन बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े तारानगर एसडीएम ऑफिस के सामने से दो युवकों का अपहरण कर लिया। किडनैप की सूचना मिलते ही तारानगर डीएसपी ने जिले में नाकाबंदी करवाई। तारानगर थाने की दो टीम बनाकर घटना के 20 मिनट में किडनैप करने वाले बदमाशों के चंगुल से दोनों युवकों को छुड़ा लिया गया।

तारानगर थाने में डीएसपी मिनाक्षी ने बताया कि दोपहर सूचना मिली कि तारानगर एसडीएम ऑफिस के सामने दो स्कार्पियो में से उतरे छह-सात लोगों ने अनूपगढ़ निवासी जगदीश जाट और खुडेरा चारणान निवासी बलदेव चारण का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने गाड़ी में दोनों के साथ धारदार हथियार से मारपीट की। सूचना पर जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई गई। तारानगर पुलिस थाने की दो टीमों का गठन किया गया। वहीं, पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र को भी सक्रिय किया, जिस पर सामने आया कि एक ब्लैक और एक व्हाइट स्कार्पियो साहवा रोड पर है। तारानगर थानाधिकारी गौरव खिड़िया और एएसआई सुमेर सिंह की टीम साहवा रोड पर कैलाश बस स्टैंड के पास पहुंचे। वहां पुलिस की गाड़ियों दोनों स्कार्पियो के आगे पीछे लगाकर उनको रुकवाई। सफेद रंग की स्कार्पियो में अपहरण किए गए जगदीश जाट और बलदेव चारण बैठे थे। उनके शरीर से खून बह रहा था। पुलिस ने दोनों को बदमाशों के चंगुल से छुड़वाया। पुलिस ने मौके से राजासर पंवरान निवासी परमेश्वर नाथ (32),तारानगर वार्ड 18 निवासी आशीष जाट (30) और शेरला बहल हरियाणा निवासी मुकेश जाट (28) को गिरफ्तार किया है।

प्राथमिक पूछताछ में तीनों बदमाशों ने बताया कि पांच लाख की फिरौती के लिए दोनों युवकों का अपहरण किया था। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बुधवार दोपहर तीनों बदमाशों को कोर्ट में पेश करेगी। कार्रवाई करने वाली टीम में तारानगर डीएसपी मीनाक्षी के नेतृत्व में तारानगर थानाधिकारी गौरव खिडिया, एएसआई सुमेर सिंह, कॉन्स्टेबल राजेन्द्र, विकास व रामचन्द्र शामिल थे।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 3 =

पाठको की राय