Friday, May 17th, 2024

Ambrane Power Hub 300 पोर्टेबल पावर बैंक से चलाएं टीवी, पंखा और फ्रिज

नई दिल्ली

गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में छोटे शहरों और गांव में बिजली कटने का समय बढ़ जाता है। साथ ही बिजली न आने से घर में लगा बैटरी इन्वर्टर भी साथ छोड़ देता है। लेकिन अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब लाइट के कटने आने और इन्वर्टर की बैटरी डाउन होने का झंझट खत्म होने वाला है। आप बिना बिजली और बैटरी इन्वर्टर के टीवी, पंखा, लैपटॉप और मिनी फ्रिज चला पाएंगे। जी हां, Ambrane का नया पावर बैंक भारत में लॉन्च हो गया है। इसे भारत में PowerHub 300 के नाम से लॉन्च किया गया है।

पोर्टेबल पावर बैंक
यह पावर बैंक 90,000mAh बैटरी पैक के साथ आता है। यह पावरबैंक साइज में काफी छोटा है। ऐसे में इसे कहीं भी ले जा सकते हैं। इसका वजन मात्र 2.6 किग्रा. है। इसे आउटडोर ट्रिप पर ले जा सकते हैं।

क्या है खास
पावरप बैंक में आपको 90,000mAh की बैटरी मिलती है, जिसका पावर आउटपुट 300W है। कंपनी का दावा है कि इस पावर बैंक की मदद से आप मिनी फ्रिज को करीब 6 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। मतलब अगर पूरे दिन लाइन नहीं आती है, तो पावर बैंक से फ्रिज चलाकर फल और सब्जियों को खराब होने से बचाया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैंक को सिंगल चार्ज करके 6 घंटे तक पंखा चला सकते हैं। साथ ही 2 घंटे तक टीवी देख सकते हैं।

कनेक्टिविटी फीचर
इस पावर बैंक में आपको 8 आउटपुट पोर्ट मिलते हैं। मतलब एक साथ 8 डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है। पावर बैंक में 60W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। मतलब इसे दोबारा इस्तेमाल के लिए करीब 6 घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

Source : Agency

आपकी राय

3 + 4 =

पाठको की राय