Friday, May 17th, 2024

रेंट पर उपलब्ध है जान्हवी कपूर की चेन्नई वाली हवेली

मुंबई

जान्हवी कपूर की अपने चेन्नई वाले पुराने मेंशन से जुड़ी कई यादें हैं, जिसके अंदर परिवार की कई सारी यादें हैं। ये घर परिवार की सम्पत्ति का अहम हिस्सा है जिसे श्रीदेवी ने सबसे पहले खरीदा था। अच्छी और बड़ी खबर ये है कि श्रीदेवी और जान्हवी कपूर के इस शानदार हवेली में रहने का लुत्फ आप भी उठा सकते है। दरअसल जान्हवी का ये घर अब एयरबीएनबी पर मौजूद है।

बताया जा रहा है कि Airbnb ने अपनी 11 आइकॉन्स प्रॉपर्टी की लिस्ट में जान्हवी की दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी द्वारा खरीदी गई हवेली को भी शामिल किया है। यानी इस हवेली के लिए किराया भरकर आप भी श्रीदेवी के इस घर में जब तक चाहें तब तक रह सकते हैं।

जान्हवी ने खोल दिए हैं एयरबीएनबी के लिए अपने घर के दरवाजे
इस रिपोर्ट में बताया गया है कि जान्हवी इस घर के दरवाजे सिलेक्टेड एयरबीएनबी यूजर्स के लिए खोलेगी। मजेदार ये भी है वन नाइट स्टे के दौरान यहां रहने वालों को जान्हवी कपूर से बातचीत का भी मौका मिला जो फेवरेट ब्यूटी हैक्स और साउथ इंडियन फूड जैसे मुद्दों पर बेस्ड होगी।

लीकेज और रख-रखाव संबंधी दिक्कतों के कारण किया था बंद
Airbnb के सीईओ और को-फाउंडर ब्रायन चेस्की ने 'आइकॉन्स' के लॉन्च पर कहा, 'ये बॉलीवुड की सबसे फेमस फैमिली तक एक पहुंच है। बता दें कि बोनी कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी ने चेन्नई में पहली हवेली खरीदी थी । लीकेज और रख-रखाव संबंधी दिक्कतों के कारण परिवार को इसे बंद करना पड़ा। हालांकि इस घर के अंदर उन्होंने दुनिया भर की कलाकृतियां और तस्वीरें हैं।

आलीशान मेंशन में श्रीदेवी की पहली पेंटिंग, एक सीक्रेट रूम
हालांकि, साल 2018 में श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी ने हवेली को रेनोवेट किया। जान्हवी ने 2022 में वोग इंडिया के शो 'अराउंड' में अपने घर की एक झलक दिखाई थी। इस आलीशान मेंशन में श्रीदेवी की पहली पेंटिंग, एक सीक्रेट रूम, यादगार तस्वीरों से भरी दीवार, टीवी रूम के अलावा कुछ और पेंटिंग्स की झलकियां हैं जो जान्हवी और उनकी छोटी बहन खुशी ने लॉकडाउन के दौरान बनाया था। इन सबके अलावा शानदार वॉशरूम भी बनाया गया है।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 6 =

पाठको की राय