Saturday, September 28th, 2024

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिन जबलपुर में, मां नर्मदा की संध्या महाआरती में होंगे शामिल

जबलपुर
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज से दो दिन मध्य प्रदेश की संस्कार राजधानी जबलपुर प्रवास पर रहेंगे. वे सुबह 9:40 पर डुमना एयरपोर्ट पहुंचेंगे.  विमानतल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री उनकी अगवानी करेंगे. इसके बाद राष्ट्रपति सुबह 11 बजे ज्यूडिशियल एकेडमीज़ डायरेक्टर्स रिट्रीट के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन मानस भवन में होगा. करीब 1 घंटे रुकने के बाद वे 12 बजे सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगे.

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रपति शाम 6:30 बजे सर्किट हाउस से नर्मदा तट ग्वारीघाट के लिए रवाना होंगे और यहां मां नर्मदा की संध्या महाआरती में शिरकत करेंगे. वे शाम शाम 7:30 बजे के बाद मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के लिए होंगे रवाना और रात्रि भोज के बाद करीब 9 बजे सर्किट हाउस में वापस होंगे.

राष्ट्रपति के कार्यक्रम के मद्देनजर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  सुबह करीब 8.45 बजे शासकीय विमान से डुमना एयरपोर्ट पहुंचे. यहां उन्होंने बादाम का पौधा रोपा. एयरपोर्ट पर प्रदेश के आयुष एवं जल संसाधन राज्य मंत्री श्रामकिशोर कांवरे और विधायक अशोक रोहाणी ने उनका स्वागत किया. इस अवसर पर संभागायुक्त बी. चन्द्रशेखर, आईजी पुलिस भगवत सिंह चौहान, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा भी मौजूद थे.

बता दें, रात्रि विश्राम के बाद 7 मार्च को राष्ट्रपति सुबह करीब 10 बजे दमोह के लिए रवाना होंगे. दमोह में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर करीब 1:30 बजे जबलपुर डुमना एयरपोर्ट आएंगे और यहां से दोपहर 2 बजे दिल्ली रवाना होंगे.

Source : Agency

आपकी राय

13 + 7 =

पाठको की राय